अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

CCTV की निगरानी में नहाया अतीक अहमद, नींद पूरी कर दाल- सेम की सब्जी से रोटी खाई, ऐसे कटी माफिया की रात

माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल लाने के बाद उसका मेडिकल कराया गया. जेल में आने के बाद वो बहुत थका हुआ था, जेल में मेडिकल कराने के बाद वो नहाया. फिर नहाने के बाद थोड़ी देर सोया और सो कर उठने के बाद उसने दाल रोटी और भुजिया खाई. भुजिया सब्जी आलू और सेम की बनी हुई थी और खाने के बाद वह फिर वो सो गया. इसके साथ ही माफिया अतीक के भाई अशरफ ने रोजा रखा है, उसे भी यही खाना दिया गया. अशरफ को सुबह की शहरी के लिए भी खाने का सामान दिया गया है. अशरफ देर रात तक इबादत करता हुआ देखा गया.

अतीक और अशरफ दोनों जेल के अलग अलग कोने पर बने बैरक में रखे गए हैं. इन दोनों के बैरक में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. इसका आउटपुट लखनऊ में जेल विभाग के डीजी आनंद कुमार के पास भी है. वे अपने मोबाइल पर लगातार अतीक और अशरफ के मूवमेंट को देख रहे हैं. माफिया अतीक और अशरफ की कल मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी है.

हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया माफिया अतीक

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को भारी सुरक्षा के बीच साबरमती और बरेली जेल से प्रयागराज की नैनी केंद्रीय जेल लाया गया है. नैनी केंद्रीय जेल के एक उच्च अधिकारी ने बताया की अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. वहीं अतीक के बेटे अली को एक अलग बैरक में रखा गया है. प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के मुताबिक 17 साल पुराने अपहरण के एक मामले में आरोपियों को 28 मार्च को अदालत में पेश किया जाना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button