अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आरिफ ने अभय बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, अंबाला ले जाकर करता रहा दुष्कर्म

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने धर्म छिपाकर एक विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे लेकर फरार हो गया. आरोपी आरिफ ने अभय मिश्रा बनकर विवाहिता को अंबाला ले गया, जहां उसके साथ म्हणे भर तक रेप किया, वीडियो बनाया, जबरन बुर्का पहनाया और नमाज भी पढ़वाई. जब महिला को असलियत पता चली तो वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपने पति के पास लौट. अब आरोपी आरिफ महिला पर वापस लौटने का दबाव बना रहा है. ऐसा न करने पर उसके अश्लील वीडियो पति को भेजने और जान से मारने की धमकी दे रहा है. जिसके बाद अब पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक से मुलाक़ात कर न्याय की मांग की है. एसपी ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है. यह पूरी तरह से लव जिहाद का मामला है. पूरे प्रकरण में कठोर कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव है, जहां अप्रैल महीने में महिला के मोबाइल नंबर पर एक कॉल आई. इस एक गलत कॉल से ही पूरा सिलसिला शुरू हुआ. आरिफ ने खुद को अदोनों के बीच हुई दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बीच आरिफ मिर्जापुर पहुंचा और महिला को अपने साथ अंबाला भगा ले गया. अंबाला जाने पर महिला को सच्चाई का पता चला. उसका असली नाम आरिफ खान निकला. महलिका आरोप है कि आरिफ ने एक माह से अधिक समय तक उसे अपने साथ रख कर दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं बुर्का पहनाने के साथ ही नमाज भी पढ़ने का दबाव बनाता था. किसी तरह पति से संपर्क होने के बाद वह वापस घर लौटी.

जिसके बाद पीड़िता के पति ने पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा से मंगलवार को मिलकर पड़री थाना क्षेत्र निवासी युवक आरिफ से अपने परिवार के जान बचाने की गुहार लगाई. एसपी को सौंपे गए पत्र में अपनी ही पत्नी के प्रेमी से मिल रही धमकी की जानकारी दी गई है. बताया कि कथित प्रेमी उसकी पत्नी से अभय मिश्रा बनकर बात करता था. जिसे वह मौका देख भगा ले गया, जहां उसके असली नाम आरिफ खान का पता चला, जो बुर्का पहनाकर उसे रखता था और जबरन नमाज पढ़वाना चाहता था. किसी प्रकार घर लौटी विवाहिता का प्रेमी अब पति को गांव में आकर गोली मारने की धमकी दे रहा है.

वापस न लौटने पर दे रहा जान से मारने की धमकी

पति ने बताया कि उसकी पत्नी 23 मार्च को अपने मायके गई थी और वहीं से वह लापता हो गई. खोजबीन के दौरान उसके अंबाला में होने की जानकारी मिली. ज्ञात हुआ कि उससे अभय मिश्रा नामक युवक कुछ दिनों से बात कर रहा था. उसकी पत्नी जिसे अभय समझ रही थी वह आरिफ खान निकला, जो मेरी पत्नी को असलहा दिखाकर भयभीत करके अपने कब्जे में रख लिया. उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाया. किसी प्रकार उसके चंगुल से निकली उसकी पत्नी को फिर अपने साथ ले जाने के लिए धमकी दे रहा है, जिसमें बदनाम करने के लिए फोटो और वीडियो वायरल करने के साथ ही 15 दिन में गांव आकर गोली मारने की धमकी दी हैं.

एसपी ने बताया लव जिहाद का मामला

एसपी संतोष मिश्र ने पीड़िता और उसके पति से बात होने के बाद कहा कि यह लव जिहाद का मामला है. युवक ने पहले अपना नाम अभय मिश्रा बताया था. बाद में पता चला कि उसका असली नाम आरिफ खान है. अपने साथ महिला को रख कर दुष्कर्म करता रहा. पूछताछ के बाद सामने आये तथ्य के आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button