अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi Metro का एक और अश्लील वीडियो वायरल, अब पुल के नीचे गंदी हरकत करते दिखे एक लड़का और दो लड़की

सोशल मीडिया पर अब तक दिल्ली मेट्रो के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा था। किसी वीडियो में एक युवक सीट पर बैठकर मास्टरबेट करता दिखा तो किसी में एक युवती बिकिनी पहनकर यात्रा करती हुई। कई ऐसे भी वीडियो वायरल हुए जिसमें कोच के अंदर कपल अश्लीलता करते नजर आए। ऐसे में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें मेट्रो पुल के नीचे एक लड़का और दो लड़की गंदी हरकतें कर रहे हैं

एक लड़का और दो लड़की ने पार की सारी हदें

वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली मेट्रो पुल के नीचे का है। पुल पर बने डीएमआरसी के लोगो से इसकी शिनाख्त हो सकी है। वीडियो में एक लड़का और दो लड़की दिख रहे हैं। जिनमें से लड़का और एक लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन रखा है। किसी ने पिलर के पीछे छिप कर यह वीडियो शूट किया है।

वीडियो में लड़का स्कूल ड्रेस पहनी लड़की को पकड़ कर किस कर रहा है। वो उसे देर तक गले से लगाए रखा। उसके बाद वो दूसरी लड़की को पकड़ कर गले पर किस करता है। वहां खड़ी पहली लड़की दोनों को देख मुस्कुरा रही है। उसके बाद युवक लड़की को गोद में उठा लेता है। वीडियो किस जगह की है इसके बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है। ‘लाइव हिंदुस्तान’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

किस करते कपल का वीडियो वायरल

कुछ दिनों पहले मेट्रो के अंदर एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था जो एक-दूसरे को पकड़ कर किस कर रहे थे। उस वक्त कोच में कई यात्री मौजूद थे। ऐसे और भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें कपल ट्रेन के अंदर अश्लीलता करते दिखे हैं। बीते दिनों एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक युवक मास्टरबेट करता दिखा था। इसके बाद डीएमआरसी ने कोच में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button