उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

रालोद प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद डा. मसूद बोले- अति आत्मविश्वास के शिकार अखिलेश खुद को मान बैठे थे सीएम

लखनऊ. सपा-रालोद गठबंधन के विधानसभा चुनाव हारने के बाद अब रालोद के ही प्रदेशाध्यक्ष गठबंधन की कमियां बता रहे हैं. रालोद के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद ने परिणाम आने के बाद न सिर्फ पद से इस्तीफा दे दिया बल्कि उन्होंने कई गंभीर आरोप भी अखिलेश और जयंत चौधरी पर लगाए.

अब उनका कहना है कि सपा गठबंधन इसलिए चुनाव हारा क्योंकि अखिलेश अति आत्मविश्वास में खुद को परिणाम आने से पहले ही सीएम मान बैठे थे. इसके पहले उन्होंने जयंत चौधरी पर भी टिकट बेंचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर सभी पार्टियों में टिकट बेंचे जाते हैं. अब वह खुद का एक नया मोर्चा गठित करने जा रहे हैं जिसका नाम भारतीय क्रांंति मोर्चा होगा जो गैर राजनीतिक संगठन होगा. संगठन  अल्पसंख्यकों, दलितों, पिछड़ों और किसानों की आवाज को बुलंद करेगा. मोर्चा की बैठक जल्द ही मुरादाबाद में होगी.

मसूद अहमद ने कहा कि किसान आंदोलन की वजह से लोगों को झुकाव गठबंधन की तरफ था लेकिन अति आत्मविश्वास, टिकंट बंटवारे का सही से न होना और गठबंधन में एक सहमति न होने से गठबंधन को चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा. जयंत चौधरी जो सीटें चाहते थे. वह सीटें उनको नहीं मिल पाई. जो पहचान वाले नेता थे. वह चुनाव नहीं लड़ पाए. खुद टांडा से वह टिकट चाहते थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights