अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सड़क पर तीन तलाक देने का आरोप लगा महिला ने पति व सास को चप्पल से पीटा

बागपत: उत्तर  प्रदेश के बागपत से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति और पत्नी के बीच अदालत के बाहर खूब मारपीट हुई. दरअसल बागपत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की तारीख से वापस लौटते हुए पति-पत्नी और सास के बीच जमकर मारपीट हो गई. अचानक हुई मारपीट से कोर्ट के बाहर भीड़ जुट गई.

यह था मामला…

बागपत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में तारीख से वापस लौट रहे पत्नी और सास के बीच हाईवे पर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. पत्नी ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. पत्नी संजीदा में अपने पति जाहिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बागपत कोर्ट के बाहर मारपीट हो गई.

थाने में दी तहरीर 

मिली जानकारी के अनुसार तलाक,तलाक,तलाक कहकर संजीदा ने पति जाहिद ने उसे तलाक दे दिया, जिसका विरोध करते हुए संजीदा ने बागपत कोर्ट के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया और साथ ही अपने पति जाहिद की चापल्लों से  पिटाई कर दी. इस मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजीदा ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

पहले से चल रहा विवाद 

मिली जानकारी के मुताबिक संजीदा और जाहिद का एक दूसरे से विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों आज बागपत कोर्ट में सुनवाई के लिए आए थे. संजीदा का आरोप है कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button