उत्तराखंड

Dehradun: मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर हादसा, मसूरी जा रहे हरियाणा के पर्यटकों की कार बनी आग का गोला, इस तरह बची सवारों की जान

देहरादून: Car Fire Mussoorie: हरियाणा से घूमने आए युवकों की कार आग लगने से पूरी तरह जल गई। समय रहते कार सवार नीचे उतर गए। जिससे उनकी जान बच गई।

पुलिस के अनुसार, हरियाणा के जींद जिला निवासी जयवीर व उनके दोस्त नरेश घूमने के लिए मसूरी जा रहे थे। वह कैंट कोतवाली होते हुए किमाड़ी के रास्ते मसूरी की ओर निकले। तभी टायर फटने से कार सड़क के किनारे पैराफिट से टकरा गई और उसमें आग लग गई।

कार में सवार दोनों युवक तुरंत नीचे उतर गए और दूर हट गए। कार में आग इतनी तेजी से लगी कि जब तक दोनों युवक कुछ कर पाते, कार धू-धूकर जलने लगी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

कार बेचने के नाम पर ठगे दो लाख तीन हजार रुपये

वहीं ओएलएक्स पर कार बेचने का झांसा देकर साइबर ठग ने एक व्यक्ति से दो लाख तीन हजार रुपये ठग लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर रही है।

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने के अनुसार, दयानंद सेमवाल निवासी निकट कांजी हाउस, गढवाल सभा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया कि उन्होंने ओएलएक्स पर एक कार बिक्री का विज्ञापन देखा। उन्होंने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो ठग ने खुद को आर्मी में हवलदार बताया।

फोन पर कार खरीदने का सौदा तय हुआ। इस दौरान ठग ने एग्रिम राशि के तौर पर अपने खाते में 28 और 29 जनवरी को दो लाख तीन हजार रुपये जमा करा लिए। इसके बाद उसे बताया कि कार सहारनपुर पहुंच गई, जल्द ही देहरादून में उसके पास पहुंच जाएगी।

इस दौरान जब आरोपित ने 37 हजार मांगने पर और मांगे तो उसने देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने न कार दी और न ही रकम वापस की। जब उन्हें ठगी का एहसास हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button