बॉलीवुडमनोरंजन

Aashram की पम्मी पहलवान ने ब्रालेस होकर पहनी आगे से लेकर पीछे तक पूरी खुली हुई ड्रेस, देखकर बाबा निराला भी हो जाएंगे बेकाबू

आश्रम 3 वेब सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता के हॉटनेस के चर्चे खूब हो रहे हैं लेकिन आश्रम में हद से ज्यादा सिंपल अंदाज में दिखाई देने वाली पम्मी पहलवान का जो सिजलिंग अंदाज सोशल मीडिया पर सामने आया है वो हर किसी को दीवाना बना रहा है. अदिति पोहनकर इस फोटोशूट से बोल्डनेस में ईशा को भी मात दे रही हैं.

अदिति का डेयरिंग लुक 

दरअसल, हाल ही में अदिति पोहनकर एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान अदिति की ड्रेस देखकर हर किसी की सांसे थम रही हैं. अदिति इस दौरान हद से ज्यादा डेयरिंग लुक में रेड कार्पेट पर वॉक करती दिखाई दीं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदिति सफेद रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

ब्रालैस और बैकलेस में मचाया गदर

अदिति की ड्रेस जहां पीछे से बैकलेस है को वहीं सामने से भी पूरी खुली हुई है. एक्ट्रेस इस दौरान ब्रालैस अंदाज में काफी शानदार दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने दौरान लाउड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आश्रम की पहलवान है अदिति

अदिति पोहनकर ने आश्रम वेब सीरीज में पम्मी नाम की सीधी सादी पहलवान लड़की का किरदार निभाया है जो अब तक इस सीरीज के तीनों सीजन में नजर आ चुकी हैं लेकिन आश्रम से इतर अदिति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो सभी की नजरें बस वहीं पर आकर टिक जाती हैं.

रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश

अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम को देखकर पता चलता है कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर कभी साड़ी तो कभी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चुकीं पम्मी यानि अदिति की हर तस्वीर को देख फैंस दंग रह जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button