अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में प्रापर्टी डीलर का अपहरण कर दो दिन तक पीटा, निर्वस्त्र कर मोबाइल से बनाया वीडियो

लखनऊ। कृष्णानगर के पंडितखेड़ा से बुलेट सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर लिया. उसने एक हाथ से कपड़े उतारकर मोबाइल से वीडियो बना लिया। उसे बंधक बनाकर दो दिन तक पीटा गया। मोबाइल व नकदी भी लूट ली। तीसरे दिन प्रापर्टी डीलर को मौका मिला तो वह भाग गया। पीड़ित प्रापर्टी डीलर ने तीन के खिलाफ कृष्णानगर थाने में अपहरण व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.
पंडितखेड़ा निवासी युवक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उन्होंने बताया कि बीती शाम चार मार्च को वह मोहल्ले में बैठे थे. इसी दौरान गोली लगने से एक परिचित रवि प्रताप सिंह और उसके दो साथी निकल आए। उसने इशारा किया और फोन किया और जबरन उसे गोली पर बिठा दिया। शोर मचाने की धमकी दी। इसके बाद उसे एक घर के दरवाजे पर ले जाया गया। जहां पर सारे कपड़े उतार दिए गए। मोबाइल से बनाया गया वीडियो। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। उसे हाथ में बंधक बना लिया और दो दिन तक पीटता रहा।
तीसरे दिन किसी तरह मौका मिला तो पीड़िता वहां से भाग निकली। रास्ते में मेरी मुलाकात एक परिचित मेवालालाल से हुई। जब उससे मदद मांगी तो उसने इलाके में स्थित मेरे मामा की दुकान पर गिरा दिया। वहां से उसकी हालत सामान्य होने पर वह घर पहुंचा। फिर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक कृष्णनगर आलोक कुमार राय के अनुसार आरोपी रवि प्रताप सिंह व उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रापर्टी डीलर व रवि प्रताप व दो अन्य एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने को लेकर उनका झगड़ा हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights