अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पिकअप-डंपर वाहन की जबरदस्त टक्कर, मासूम समेत चार लोगों की मौत; 10 घायल

उत्तर प्रदेश के जालौन में रविवार की देर रात कानपुर-झांसी हाईवे पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। सवारी लेकर आ रही पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में लोडर सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए उरई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

​​​​​​​हाईवे पर पलटी पिकअप

मामला कनपुर-झांसी नेशनल हाईवे के कैथेरी टोल प्लाजा के पास का है। हाईवे पर झांसी से सवारियां लेकर लौट रही पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप हाईवे पर जा पलटी। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

हादसे में दो बच्चे की मौत

घायलों को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने 50 वर्षीय मुन्नी देवी, 16 वर्षीय नैंसी, 28 वर्षीय प्रियंका और 2 वर्षीय अनिरुद्ध को मृतक घोषित कर दिया। वहीं, आधा दर्जन से अधिक घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। बताया गया है कि पिकअप सवार सभी लोग डकोर थाना क्षेत्र के मुहाना गांव के निवासी थे, जो रविवार को घूमने के लिए पिकप से ओरछा और दतिया गए हुए थे, जहां से देर रात वापस लौटते समय हादसे की चपेट में आ गए। एसपी ईरज राजा ने घटनास्थल व मेडिकल का निरीक्षण करते हुए घायलों का हलाचाल जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights