राष्ट्रीयहरियाणा

कंटेनर से बरामद हुआ 1 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

फतेहाबाद।  चरखी-दादरी में फतेहाबाद एचएनसीबी यूनिट ने नेशनल हाइवे 152-डी पर रानीला रेस्ट एरिया से एक कंटेनर से 1 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है। चालक के खिलाफ बौंदकलां पुलिस थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद यूनिट टीम सोमवार को हिसार से महम होते हुए एनएच 152-डी के जरिये नारनौल जा रही थी। जब टीम रानीला के पास पहुंची तो उन्हें सूचना मिली कि रेस्ट एरिया के पास एक कंटेनर में मादक पदार्थ है और चालक इसे लेकर अंबाला जाएगा।

नारकोटिक्स टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और उसी दौरान पेट्रोल पंप से आगे एक कंटेनर खड़ा दिखाई दिया और टीम ने वहां जाकर उक्त चालक से पूछताछ की। चालक ने अपना नाम सुखबीर सिंह बताया। उसने बताया की वह मूल रूप से करनाल का निवासी है, लेकिन फिलहाल वह तरावड़ी में किराये पर कमरा लेकर रह रहा है। इसके बाद टीम ने दादरी-भिवानी काराधान निरीक्षक विजय कुमार को बतौर राजपत्रित अधिकारी मौके पर बुलाया और चालक व कंटेनर की तलाशी ली।

इस दौरान टीम को कंटेनर में चालक सीट के पीछे से एक पॉलिथीन बरामद हुई। इसकी जांच करने पर डोडा पोस्त मिला और इसका वजन 1.600 किलोग्राम पाया गया। बाद में नारकोटिक्स टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी व डोडा पोस्त कब्जे में ले लिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights