बॉलीवुडमनोरंजन

Ali Abbas Zafar के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर किया बेटी के नाम का खुलासा

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और उनकी पत्नी एलिसिया (Alicia) पहली बार माता-पिता बने हैं. अली ने बीते रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी गर्ल के स्वागत की गुड न्यूज फैंस को दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को एलिसिया ने एक नन्ही परी को जन्म दिया. इस खुशी पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने कपल को बधाई दी. सोशल मीडिया पर अली अब्बास का पोस्ट अब वायरल हो रहा है. पोस्ट में फिल्म निर्माता ने अपनी पत्नी के एक पोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.

अली अब्बास जफर ने कैप्शन में अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा और अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘एलिसिया और मैंने प्यार के साथ अपनी जर्नी शुरू की, वो प्यार जो रंग और जाति की सीमा से परे है. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हम एक-दूसरे से मिले और शादी कर ली, अब लगभग 2 साल बाद हम नन्हें आशीर्वाद के लिए ऊपर वाले के आभारी हैं. हमें हमारे जीवन का सबसे खूबसूरत गिफ्ट मिला है. वो (बेबी गर्ल) 24 सितंबर की रात 12:25 बजे हमारी जिंदगी में आई.’

बेटी के जन्म पर अब अली और एलिसिया को बॉलीवुड हस्तियों से भी बधाई संदेश मिल रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर ने हार्ट इमोजी शेयर किया. जबकि प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘आप दोनों को बधाई.’ रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा, ‘भाई.’ अर्जुन कपूर ने लिखा, “बधाई .” इनके अलावा गौहर खान समेत कई स्टार्स ने कमेंट कर कपल को बेटी के जन्म पर बधाई दी है. बता दें कि ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अली ने जनवरी 2021 में एलिसिया के साथ शादी की थी. फिल्म निर्माता ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ अभिनीत अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘जोगी’ के साथ सामने आए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights