अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कान पकड़ा, मुर्गा बनाया और जड़ दिए कई थप्पड़…CDO पर VDO ने लगाए गंभीर आरोप

बिजनौर। ग्राम पंचायत अधिकारियों और सचिवों ने मंगलवार को मुख्य विकास अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इन्होंने पहले विकास भवन और फिर कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। सीडीओ पर निरीक्षण के वक्त रामपुर चाठा पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप है। ग्राम विकास अधिकारी से उठक बैठक और कान भी पकड़वाए गए। थप्पड़ जड़ने के इस घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहे हैं।

मंगलवार को समन्वय समिति के बैनर तले तमाम ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी विकास भवन पहुंचे। जिन्होंने विकास भवन के परिसर में धरना प्रदर्शन किया। इसी बीच इनका एक प्रतिनिधिमंडल एएसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह के पास भी पहुंचा। जिन्हें मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा के खिलाफ तहरीर सौंपी गई। नजीबाबाद ब्लॉक की ग्राम पंचायत रामपुर चाठा में तैनात ग्राम विकास अधिकारी द्विपेंद्र सिंह की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि सीडीओ सोमवार को उनकी पंचायत में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे।
आरोप है कि इस दौरान सीडीओ ने गाली गलौज करते हुए कान पकड़वाए और मुर्गा बनने के लिए कहा, कमर में दर्द बताने पर दो थप्पड़ मार दिए। आरोप है कि बीडीओ नजीबाबाद समेत अन्य कर्मियों और ग्रामीणों की मौजूदगी में थप्पड़ मारे गए। तहरीर में कहा कि लोगोंं के सामने प्रताड़ित किए जाने की वजह से मन में आत्महत्या करने का विचार आ रहा है।

वर्जन:::

बाॅर्डर के चार गांव हैं, जिसमें रामपुर चाठा आदि शामिल है। यह गांव मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में शामिल हैं, बार-बार यहां पर सफाई कराने, पुस्तकालय, पंचायत सचिवालय में किताबें, पेंटिंग के लिए कहा जा रहा है। फिर भी लापरवाही बरती जा रही थी। इसके बारे में पूछने पर पंचायत सचिव अभद्र भाषा में बात करने लगा। इसी को लेकर गहमागहमी हुई थी। बाकि कुछ नहीं हुआ – पूर्ण बोहरा, सीडीओ, बिजनौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights