अपराधपंजाब

पत्नी ने प्रेमी और दो भाइयों के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर। करीब ढाई महीने पहले मारे गए प्रिंस चौहान निवासी गोपाल नगर की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। प्रिंस को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और दो भाइयों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था। चारों ने योजना के तहत खाने में जहर मिलाकर प्रिंस और उसकी मां को खिला दिया। प्रिंस की मौत हो गई जबकि उसकी मां समय पर इलाज मिलने से बच गई। पुलिस ने प्रिंस की पत्नी नवदीप कौर निंदी व उसके दो भाइयों न्यूमनसिमरन सिंह व जतिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चौथा आरोपी वरुण मेहरा फरार है।

पुलिस ने बताया कि नवदीप ने अवैध संबंधों के चक्कर में वारदात को अंजाम दिया डीसीपी विजय आमल सिंह ने बताया कि 26 जुलाई को प्रिंस चौहान की अचानक मौत हो गई थी। रिश्तेदारों ने इस पर शक जताया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रिंस की मौत जहर से होने की बात सामने आई थी। इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। प्रिंस की मौत के बाद उसकी पत्नी नवदीप कौर घर से फरार हो गई थी जिससे वह पुलिस के शक के दायरे में थी। छापेमारी कर उसे लुधियाना से पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह पंडित वरुण से ज्योतिष शास्त्र सीखने जाती थी।

इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के अवैध संबंध कायम हो गए। वरुण उनके घर आने-जाने लगा। दोनों की नजदीकियों को लेकर प्रिंस व उसकी मां को शक होने लगा। धीरे-धीरे घर में झगड़े बढ़ने लगे। इसी दौरान उसने अपने प्रेमी और भाइयों के साथ मिलकर प्रिंस व उसकी मां को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। उसने जहर मंगवाया और थोड़ा-थोड़ा खाने में मिलाकर दोनों को खिलाने लगी। प्रिंस और उसकी मां की तबीयत बिगड़ने लगी और एक दिन अचानक प्रिंस की मौत हो गई। उसकी मां को समय पर इलाज मिल गया जिस वजह से वह बच गई। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है। चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए रेड की जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights