अपराधउत्तर प्रदेश

प्रॉपर्टी विवाद में बिल्डर पर चलाई गोली, एफआईआर दर्जकर हमलावरों की तलाश शुरू

कानपुर। प्रॉपर्टी विवाद में मंगलवार दोपहर दो बिल्डरों के बीच बहस के बाद एक ने दूसरे पर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली शीशे में लगने के बाद दूसरी दिशा में चली गई और बिल्डर की जान बच गई। इसके बाद गोली मारने के आरोपी कार से भाग निकले। इधर, फायरिंग की सूचना पर फोर्स संग मौके पर पहुंची डीसीपी साउथ अंकित शर्मा ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मामले में पीड़ित बिल्डर की तहरीर पर गुजैनी थाने में एफआईआर दर्जकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

मूलरूप से फतेहपुर के सालेहपुर चांदपुर निवासी बिल्डर राहुल पटेल वर्तमान में नौबस्ता के राधापुरम त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में रहते हैं। वहां उनका मां अम्बे प्रॉपर्टी के नाम से कार्यालय बना हुआ है। राहुल ने बताया कि एक प्रॉपर्टी को लेकर सजेती निवासी गोपाल सचान से विवाद चल रहा है। मंगलवार शाम को वह रमईपुर से कार्यालय आ रहे थे। तभी रास्ते में नौबस्ता सब्जी मंडी से कुछ आगे बढ़ते ही गोपाल सचान ने उनकी थार कार को ओवरटेक कर रोक लिया। प्लॉट को लेकर गालीगलौज करने का विरोध करने पर गोपाल सचान ने उनके ऊपर अपने असलहे से फायर झोंक दिया।

गोली थार के शीशे को तोड़ते हुए दूसरी दिशा में चली गई। वारदात के बाद आरोपी अपनी कार से फरार हो गया दिनदहाड़े हुई फायरिंग की सूचना पर फॉरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंची डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने साक्ष्य जुटाए। डीसीपी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर गोपाल और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही लाइसेंसी असलहे से फायरिंग होने की बात सही साबित हुई तो शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights