Breaking News

जेएनयू हिंसा मामले में पुलिस ने की 37 लोगों की पहचान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में 5 जनवरी की शाम को हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा गठित विशेष जांच दल (Special Investigation Team) ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि जांच कर रही SIT ने वाट्सऐप ग्रुप यूनिटी अगेंस्ट लेफ्ट (WhatsApp group ‘Unity Against Left’) के जरिये हिंसा में आरोपित 37 लोगों की पहचान की है। बताया जा रहा है कि इस ग्रुप में कुल 60 सदस्य हैं।

प्रदर्शनकारियों के खिलाफ केस दर्ज

जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों द्वारा वीसी को हटाने और फीस बढ़ोतरी वापस लेने की मांग को लेकर नई दिल्ली के शास्त्री भवन पर किए गए प्रदर्शन के मामले में संसद मार्ग थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार को काफी संख्या में प्रदर्शनकारी मंडी हाउस पर प्रदर्शन के लिए एकत्रित हुए थे। वह प्रदर्शन करते हुए शास्त्री भवन के पास पहुंचे गए थे। इसके बाद छात्रों का प्रतिनिधिमंडल वहां मानव संसाधन विकास मंत्रलय के अधिकारियों से मिला। लेकिन बाहर आकर आईशी घोष ने छात्रों को बताया कि उनकी मांगें नहीं मानी गई हैं। जिसके बाद प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति भवन की ओर जाने लगे। इस दौरान हल्का बल प्रयोग भी किया गया। इस मामले में संसद मार्ग थाने में बाद में एक मुकदमा दर्ज किया गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *