मैं अकेला नहीं, भ्रष्टाचार, गंदगी और समाजिक बुराई से लड़ने वाला भारतीय चौकीदार – PM मोदी

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्ली। #MainBhiChowkidar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपनी चौकीदार वाली छवि को एक बार फिर सामने रखा है। उन्होंने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा, ‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है।’ यह बात उन्होंने शनिवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी करने के साथ लिखी।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘मैं अकेला नहीं हूं। हर वो इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और समाजिक बुराईयों से लड़ रहा है वह भी चौकीदार है। हर वो इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वह चौकी दार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार (#MainBhiChowkidar)।

Your Chowkidar is standing firm & serving the nation.

But, I am not alone.

Everyone who is fighting corruption, dirt, social evils is a Chowkidar.

Everyone working hard for the progress of India is a Chowkidar.

Today, every Indian is saying-#MainBhiChowkidar

इस वीडियो की थीम ही ‘#MaiBhiChowkidar हूं’ है। वीडियो में ‘मैं भी चौकीदार हूं’ के साथ देशभर के कोने-कोने से लोगों को दिखाया गया है। गाने की एक पंक्ति झूठ पर प्रहार करती है, वो पंक्तियां इस प्रकार हैं- झूठ के कपाल पर सत्य का प्रहार हूं।

मैं भी चौकीदार हूं कैंपेन के साथ भाजपा ने Lok Sabha Election 2019 के अभियान की शुरुआत कर दी है। इसी कैंपेन के तहत आगामी 31 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के लोगों से संवाद भी करेंगे। ज्ञात हो कि देश में Lok Sabha Election 7 चरणों में हो रहा है और उसका पहला चरण 11 अप्रैल को होना है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर खुद को देश का चौकीदार बता चुके हैं। उन्होंने अपने कई भाषणों में कहा है कि वो देश के चौकीदार हैं और उनके रहते देश में भ्रष्टाचार नहीं हो सकता।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने के लिए उनकी इसी चौकीदार वाली छवि को चुनते हैं। पिछले लंबे वक्त से वह ‘चौकीदार चोर है’ कह कर पीएम मोदी को निशाना बना रहे हैं। अब देखना होगा कि पीएम मोदी के ‘मैं भी चौकीदार हूं’ वीडियो का राहुल गांधी कैसे जवाब देते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *