अपराधदिल्ली/एनसीआर

नहर किनारे मिला युवक का जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिले के बादली क्षेत्र में मुनक नहर किनारे एक युवक का जला हुआ शव मिला है। तार और कपड़ों से लिपटे हुए शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अभी फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा में रिपोर्ट कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पेट्रोल डालकर युवक को जलाया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह 06:31 बजे एक राहगीर ने को नहर के किनारे शव होने की जानकारी पुलिस को दी। बताया गया कि बड़ा खेड़ा नहर वाले रोड पर एक शव पूरी तरह से जला हुआ पड़ा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद घटनास्थल पर एफएसएल व क्राइम टीम को बुलाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव के पास से ऐसा कोई दस्तावेज आदि नहीं मिला है जिससे पहचान की जा सके। मौके पर पेट्रोल जैसी गंध वाली एक प्लास्टिक की बोतल और एक माचिस बरामद की गई है। शव पर तार और कुछ कपड़े लिपटे हुए पाए गए हैं। फिलहाल शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों को पता चलेगा। यह भी हो सकता है हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल डालकर जलाया गया हो। हालांकि शुरुआती जांच में पेट्रोल डालकर हत्या करने की आशंका है। मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि यह युवक यहां तक कैसे पहुंचा। साथ ही वाहनों की आवाजाही आदि के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। दिल्ली के साथ ही हरियाणा पुलिस को भी शव के फोटो साझा किए गए हैं। ताकि उसकी पहचान हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights