मनोरंजन

सिकंदर से आए भाईजान के लुक ने मचा दी इंटरनेट पर तबाही, सलमान खान ने दिखाई इंटेंस वर्कआउट की झलक

सलमान खान ईद 2025 के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी लाने की तैयारी कर रहे हैं। सलमान खान ईद 2025 पर बॉक्स ऑफिस पर सिकंदर से धमाका करेंगे। सलमान खान का फिल्म सिकंदर से एक और पोस्टर जारी हुआ है. इस पोस्टर को सलमान खान का सिकंदर से आया फर्स्ट लुक मान रहे हैं. सलमान खान का फिल्म सिकंदर से आया ये पोस्टर अब सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। सलमान खान के फैंस भाईजान का सिकंदर लुक देख हक्के-बक्के रह गए हैं. सलमान खान के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स अब जमकर भाईजान के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

सलमान खान ने सिकंदर से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. सलमान खान ने अपनी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके अलावा सलमान खान का यह लुक अब उनके फैंस के बीच छा गया है. सलमान खान सिकंदर के सेट से आई इस तस्वीर में जिम करते दिख दिख रहे हैं सलमान खान का बियर्ड लुक देखने को मिल रहा है. और सबसे अहम भाईजान के फैंस की नजर सलमान खान के डोलों पर सबसे ज्यादा दिख रही है. सलमान खान फिल्म सिकंदर में बहुत ही दमदार और मसल्समैन के लुक में नजर आने वाले हैं।

अब सलमान खान की इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक ने लिखा है, एसआरके तो गया अब..भाईजान बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे. दूसरा फैन लिखता है, तूफान आने वाला है. एक और फैन ने लिखा है, भाई फुल फॉर्म मे हैं. वहीं, कई सेलेब्स ने भी सलमान खान के सिकंदर से आए इस फोटो पर अपना शॉकिंग रिएक्शन दर्ज कराया है. बता दें, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म सिकंदर को प्रोड्यूस किया है और गजनी के डायरेक्टर फिल्म बना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights