अपराधउत्तर प्रदेश

रिश्ता टूटने से नाराज मंगेतर ने युवती के साथ की मारपीट, केस दर्ज

मुरादाबाद। गलशहीद क्षेत्र में  मंगेतर के शादीशुदा होने की जानकारी मिलने पर युवती ने शादी से इन्कार कर दिया। आरोप है कि रिश्ता टूटने से नाराज मंगेतर ने युवती के साथ उसके परिजनों से घर में घुसकर मारपीट की। मोबाइल तोड़ डाला और साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में युवती की शिकायत पर गलशहीद पुलिस ने मंगेतर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गलशहीद क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार मुंबई में रहता है, लेकिन वह बचपन से ही अपनी नानी के यहां गलशहीद में रहती है। कुछ महीने पहले उसका रिश्ता नागफनी के किसरौल निवासी अमान के साथ तय हुआ था। इस बीच छानबीन करने पर पता चला कि अमान शादीशुदा है।

युवती को वह धोखे में रखकर शादी करना चाहता था। इसमें उसके परिवार की भी मिलीभगत है। मंगेतर की वास्तविकता की जानकारी मिलने पर युवती ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इस मामले की जानकारी मिलने पर मंगेतर आपा खो बैठा। आरोप है कि शनिवार की रात करीब एक बजे अमान अपने तीन साथियों को लेकर युवती के घर पहुंच गया।घर में घुसकर उसने युवती से हाथापाई की। इस दौरान उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। बीचबचाव करने पर हमलावरों ने युवती के परिजनों के साथ मारपीट की। मंगेतर ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में युवती ने गलशहीद थाने में तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में अमान, उसके साथी सलमान व तन्नू उर्फ जीशान और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में थानाध्यक्ष सौरभ त्यागी का कहना है कि  पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस सबूतों के आधार पर कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights