अपराध

नौ साल के मासूम की धारदार हथियार से गला काट कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय। अपराधियों ने नौ साल के मासूम की निर्मम हत्या कर दी है। अपराधियों ने बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया है। शनिवार दोपहर उसकी लाश बहियार में मिली तो इलाके में सनसनी मच गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं सिर कटी हुई लाश देख लोग दंग रह गए। घटना मंसूरचक  थाना क्षेत्र के बरकुरवा द्वारिकापुर साठा गांव के बहियार की है।

मृत बालक की पहचान अनिल कुमार महतो के 9 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि एक गांव के ग्रामीण विजय महतो ने ही मेरे पुत्र को धारदार हथियार से काट कर मार डाला। जब ग्रामीण उसे पकड़ने के लिए गई तो उसके पिता अनिल कुमार महतो पर भी धारदार हथियार से हमला कर उसे भी लहूलुहान कर दिया है। ग्रामीणों ने विजय महतो को पकडकर मनसूरचक थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।

बेगूसराय पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों की मदद से हत्यारोपी विजय महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच के दौरान आपसी विवाद के दौरान हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। एफएसएल की टीम को जांच के बुलाया गया है। मामाले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights