ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

अमात्रा होम्स के आफिस पहुंचे निवेशक और दफ्तर गायब

नोएडा एक्सटेंशन के आमात्रा होम्स के विषय में हम आपको लगातार जानकारियां दे रहे हैं। आज ऐसी ही एक सनसनीखेज जानकारी से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। न्यूज़ इंडिया 9 के पत्रकार ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के सेक्टर 10 में आमात्रा होम्स के प्रोजेक्ट पर गए वहां लगे बोर्ड पर नंदी इंफ्राटेक व अन्य कई कंपनियों के नाम का बोर्ड लगा था जिस पर सभी कंपनियों का पता ए-102 ग्राउंड फ्लोर विवेक विहार फेज-1, निकट बी ब्लॉक मार्किट दिल्ली लिखा है। जब न्यूज़ इंडिया 9 के चीफ न्यूज़ एडिटर रोहित कुमार जानकारियां और नंदी इंफ्राटेक के डाइरेक्टरों का पक्ष जानने इस पते पर पहुंचे तो नज़ारा कुछ और ही निकला। वहां आमात्रा होम्स या नंदी इंफ्राटेक का ऑफिस था ही नहीं।

उसी स्थान से रोहित कुमार ने नंदी इंफ्राटेक के डायरेक्टर राजेश चोपड़ा से उनके मोबाइल पर सम्पर्क करा। जब राजेश चोपड़ा ने न्यूज़ इंडिया 9 का नाम सुना तो हड़बड़ा गए और बताया कि अब हम वहां नहीं बैठते हैं। राजेश चोपड़ा ने प्रोजेक्ट पर ही मिलने की बात कही। बिल्डर ने चुपचाप अपना रजिस्टर्ड ऑफिस हटा दिया है यह बात मामले को संदिग्ध कर रही है। प्रोजेक्ट पर बिल्डर अपनी इच्छानुसार आते हैं यदि निवेशक उनके कार्यालय में मिलना चाहे तो बिल्डर का कार्यालय नदारद है। जितना इस मामले में अंदर जा रहे हैं उतनी ही नई नई परते खुलती जा रही हैं। देखते हैं निवेशकों को अपने सपनों का आशियाना कैसे मिलेगा। रेरा के तय समय सितम्बर में निवेशक को ये आशियाना मिलता नज़र नहीं आ रहा है। सूत्रों के अनुसार बिल्डर व उसके कर्मचारी स्वयं ही अक्टूबर समय कहने लगे हैं। देखना यह है जब अक्टूबर आने को होगा तब क्या समय बताएंगे।

See also  गणेश वंदना के साथ सेक्टर -62 के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले श्रीरामलीला महोत्सव व श्रीरामलीला मंचन 2022 का कल होगा शुभारंभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button