Breaking News

पीएम मोदी ने परखा छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों का वर्क परफॉर्मेस

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
प्रधानमंत्री को सांसद कमला पाटले, कमलभान सिंह, बंशीलाल महतो और रणविजय सिंह जूदेव ने प्रदेश की स्थिति की जानकारी दी।
नईदुनिया, रायपुर : छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों का परफॉर्मेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परखा और प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं के असर का आकलन भी किया। लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से प्रधानमंत्री ने सीधे पूछा कि उनके प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या क्या है? अधिकांश सांसदों ने नक्सलवाद को सबसे बड़ी चुनौती बताया। इस पर मोदी ने सांसदों से पूछा कि पिछले ढाई साल में नक्सल समस्या में कितना बदलाव आया? सांसदों ने बताया कि नक्सलगढ़ में विकास से तस्वीर बदली है। सड़क, बिजली और पानी की व्यवस्था से बदलाव साफ नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री को सांसद कमला पाटले, कमलभान सिंह, बंशीलाल महतो और रणविजय सिंह जूदेव ने प्रदेश की स्थिति की जानकारी दी।

सांसद कमला पाटले ने बताया कि नक्सल समस्या के बारे में प्रधानमंत्री ने विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द बेहतर कार्ययोजना बनाकर नक्सल समस्या को खत्म किया जाएगा। प्रदेश में पानी की समस्या को लेकर सुझाव दिया गया। नदियों को जोड़ने और एनीकट के माध्यम से गांव में पानी पहुंचाने की बात कही गई। उन्होंने बताया कि मोदी ने सभी सांसदों को घर-घर जाने का निर्देश दिया है।

उज्जवला का लाभ लेने वालों का होगा सम्मेलन

सांसद रमेश बैस ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उज्जवला योजना का लाभ लेने वाली महिलाओं का सम्मेलन कराने का निर्देश दिया है। उत्तर प्रदेश चुनाव की जीत में उज्जवला योजना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ऐसे में प्रदेश की उन महिलाओं का सम्मान किया जाएगा, जो उज्जवला योजना का लाभ ले रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *