जानिए आज का राशिफल पं श्री: राकेश वाकोडे से

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

आज का पंचांग व राशी भविष्य 
बृहस्पतिवार, १४ मार्च 2019

सूर्योदय : ०६:५२
सूर्यास्त : १८:४४
चन्द्रोदय : १२:०६
चन्द्रास्त : २५:३७
शक सम्वत : १९४० विलम्बी
विक्रम सम्वत : २०७५ विरोधकृत्
गुजराती सम्वत : २०७५
अमांत महीना : फाल्गुन
पूर्णिमांत महीना : फाल्गुन
पक्ष : शुक्ल पक्ष
तिथि : अष्टमी – २७:२१ तक
नक्षत्र : मॄगशिरा – २८:४३ तक

योग: प्रीति – १२:२१ तक
प्रथम करण: विष्टि – १५:५७ तक
द्वितीय करण: बव – २७:२१ तक
अशुभ समय
दुर्मुहूर्त: १०:४९ – ११:३७ वर्ज्य: १०:३६ – १२:११
१५:३४ – १६:२२
राहुकाल: १४:१७ – १५:४६ गुलिक काल: ०९:५० – ११:१९
यमगण्ड: ०६:५२ – ०८:२१
शुभ समय
अभिजित मुहूर्त: १२:२४ – १३:१२ अमृत काल

आज का राशिफल🚩*

मेष-आप जिन परिस्थितियों में अपने-आपको प्रस्तुत करते है, वह संयम का परिचायक है। रोज-मर्रा के कार्यो में कुछ अड़चने आ सकती है। जिस पर ध्यान केन्द्रित करने की आवश्यकता नहीं है।

वृष-कुछ लोगों को सन्तान की ओर सुखद समाचार मिलने पर महसूस होगा कि हमने जिन्दगी की एक लड़ाई जीत ली है। नवयुवक प्रेम के मामलें में सावधानी बरतें अन्यथा घर बैठे मुसीबत आ सकती है।

मिथुन- किसी चीज को पाने के लिए संयम और धैर्य की आवश्यकता पड़ती है। महिलाएं अपने अधिकारों को प्रयोग करेंगी तभी उनके कार्य सम्पन्न हो पायेंगे। धार्मिक चिन्तन करना हितकारी रहेगा।

कर्क- धन का लाभ हो सकता है। पारिवारिक गतिविधियों में अपना समय बर्बाद न करें, महिलाओं के प्रति अत्यधिक आकर्षण आपके व्यक्तित्व को धूमिल कर सकता है।

सिंह- चतुर लोगों से सावधान रहने की जरूरत है अन्यथा आप शोषण का शिकार हो जायेंगे।जीविका-कम्प्यूटर के व्यवसाय से जुड़े लोंगो के लिये दिनफायदेमन्द रहेगा।

कन्या- ऑफिस के कार्यो के प्रति थोड़ी सी भी लापरवाही आपके लिए कष्टकारी हो सकती है। मित्रों के साथ इस समय धन का लेन-देन कतई न करें।

तुला- कुछ लोगों को अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। अस्थमा रोगी खासकर अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें अन्यथा रोग हावी हो सकता है। धन का व्यय अनुचित जगह न करें।

वृश्चिक- पारिवारिक व सामाजिक जीवन में सामंजस्य बनायें रखना अति जरूरी है। महिलायें किसी के प्रति शाब्दिक अव्यहार न करें। नवयुवक अपनी कार्यशैली के प्रति विशेष ध्यान दें।

धनु- जो लोग राजनैतिक रूप से सक्रिय है, उनकों अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करने की आवश्यकता है। पितृ पक्ष को शारीरिक कष्ट रहने की आशंका नजर आ रही है।

मकर- जीवन नगण्य है,जब इस बात का तुम्हे अनुभव हो जायेगा तो, यहां-वहां की छोटी बातें आपको व्यथित नहीं करेगी।

कुम्भ-परन्तु वाणी में मधुरता बनायें रखना अतिआवश्यक है। कुछ लोगों का रूका हुआ धन भी मिल सकता है। आप दूसरों के प्रति बेहतर सोंचे यह प्रवृत्ति आपको सुखद अनुभूति करायेगी।

मीन-आनन्द की अनिश्चित प्रतीक्षा करने के बजाय तत्काल मिलने वाले इन्द्रिय सुख को अपने जीवन का लक्ष्य बनाकर चलें। छात्रों को अपने घनिष्ट मित्रों से बेवजह की बहस से बचना होगा।

Dr. पं श्री: राकेश वाकोडे(गुरुजी)मुंबई
ज्योतिषश्यास्त्री व वास्तुविशारद(Ph.D)
संपर्क : 07507788997

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

About The Author

हर ख़बर पर पैनी नज़र

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *